Mobile के Smart Services Settings Set Up कैसे करते हैं

 Smart Services Settings के अंदर आपको बहुत सारे नए सेटिंग और ऑप्शन देखने को मिलेगा। जिसका इस्तेमाल लगभग हर किसी को करना चाहिए जब भी वह मोबाइल यूज करते हैं। क्योंकि मोबाइल के अंदर इतने सारे ऑप्शन से सेटिंग किया गया है और सारे व्यवहार करने के लिए ही दिया गया है।

स्मार्ट सर्विस नाम सुनते ही आपको शायद पता हो जाएगा कि इसके अंदर कितना जरूरी और मस्त सेटिंग्स मिलेगा। आप इन सेटिंग्स को जब भी जरूरत पड़े तो या तो अभी भी चालू करके देख सकते हो और इसका मजा ले सकते हो। 

Smart Services Settings के अंदर क्या-क्या मिलेगा



स्मार्ट सर्विसेज के अंदर आपको बहुत सारे स्मार्ट सेटिंग्स मिलेगा जो आपको देगा एक स्मार्टफोन के मजा। तो आइए पहले हम देख लेते हैं इनके अंदर क्या-क्या सर्विसेस मिलेगा और किससे आप उसको यूज कर सकते हो।

१. स्मार्ट ड्राइविंग: 



ड्राइविंग करने के बाद आपको बहुत सारे प्रॉब्लम्स और दिक्कत आ जाती है फोन के वजह से। कभी-कभी तो इसके वजह से बहुत सारा खराब घटना भी हो जाता है।

स्मार्ट रवि को ऑन करने के साथ ही साथ अपना फोन का नोटिफिकेशन बंद हो जाएगा। जब तक मैं अब इस सर्विस को ऑफ करो तब तक यह बंद ही रहेगा। 

इसको ऑन करने के बाद आपको फोन में और एक सेटिंग ऑन हो जाएगा जो बोलेगा कि डू नॉट डिस्टर्ब वेल ड्राइविंग। मतलब आप जब भी इसको ऑन करोगे तो यह आपको दूसरों से परेशानी से बचायेगा। इसलिए हम बोलते हैं कि आप एक बार इसको इस्तेमाल करके देख सकते हो।

इसको चालू करने के बाद आपका मोबाइल का ब्लूटूथ कार किट को भी मेनेज कर सकते हो।

२. राइडिंग मोड: 



जब भी अब राइटिंग में जाते हो तो फोन आपके बहुत सारे परेशानी खड़े कर देते हैं। अभी सेटिंग को इस्तेमाल करके उस परेशानी से बच सकते हो।

इस सेटिंग को ऑन करने के बाद अब जिस कॉल को एलाऊ करते हैं सिर्फ उसका ही कॉल आपके पास आएगा। दूसरे कोई कॉल आपको कनेक्ट नहीं कर सकता।

और एक ऑप्शन है पर मिलेगा कि आप इस पर भी डू नॉट डिस्टर्ब ओला सेटिंग लगा सकते हो। जिसे लगाने के बाद आपका फोन में और भी ज्यादा सिक्योरिटी मिलेगा नोटिफिकेशन आने से।

३. स्मार्ट असिस्टेंट: 

इस सेटिंग को आप मुझे तो लगता है कि उसका यूज करना ही चाहिए। क्योंकि आप इसको यूज करने के बाद अपने फोन में जितने सारे एप्लीकेशन आप चला रहा हो। उसको एक ही प्रेस में चेंज करके दूसरे वेकेशन में शिफ्ट हो सकते हो।

भी था आज के आर्टिकल का स्मार्ट सर्विसेज सेटिंग्स सेट अप करने का और उसको यूज करने का बहुत सारे तरीका।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ